NationalPoliticsTop Storiesदेश

पुलिस और राजस्व की ज़्यादा शिकायतें आने पर CM Yogi हुए सख़्त

CM Yogi Adityanath कानून को लेकर काफ़ी सख़्त हैं यही वजह है अपराधी Yogi सरकार से डरे रहते हैं। CM Yogi सोमवार(11 अप्रैल) को जनता दर्शन में पुलिस और राजस्व की ज़्यादा शिकायतें आने पर सख़्त दिखे। उन्होंने चेताया कि थाने-तहसील में फरियादियों को दौड़ाया तो सख़्त कार्रवाई होगी। अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनता की समस्याओं के निस्तारण में हीलाहवाली करने वालों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई करें।

CM Yogi गोरखपुर के तीन दिन के दौरे पर आए और लखनऊ प्रस्थान करने के पहले गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित हिन्दू सेवाश्रम में जनता दर्शन में फरियादियों की शिकायत सुनीं। इस दौरान 170 फरियादियों से ख़ुद मुलाकात कर उनकी समस्या पूछी और प्रार्थनापत्र लिया। उन्होंने फरियादियों को आश्वस्त किया कि घबराइए मत, सख़्त कार्रवाई की जाएगी। साथ चल रहे अधिकारियों को प्रार्थना पत्र सौंप कर उन्हें कार्रवाई के लिए ज़रूरी दिशा निर्देश देते रहे।

इस बार जनता दर्शन में राजस्व और पुलिस से संबंधित शिकायतें सबसे ज़्यादा आईं। इस पर CM Yogi ने सख़्त रुख अपनाते हुए अफसरों को लापरवाहों पर सख़्त कार्रवाई के लिए कहा। CM Yogi ने निर्देशित किया कि ज़मीन की पैमाइश और राजस्व संबंधी मामलों का तहसीलों में निस्तारण तेज़ किया जाए। शिकायतों के निस्तारण में जहां ज़रुरत पड़े, पुलिस बल भी साथ लिया जाए।

यह भी पढ़ें – CM Yogi के बाद अब सरकार का Twitter Account Hacked

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button