BollywoodEntertainment

ड्रग्स केस में फंसे Aryan Khan को क्लीन चिट

लम्बे वक़्त बाद Bollywood के किंग ख़ान के साहब ज़ादे को मुसीबतों से निजात मिल गई है। शुक्रवार(27 मई) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सबूतों की कमी में Aryan Khan और उनके 5 साथियों को क्लीन चिट दी है। जिसके बाद क्रूज ड्रग केस में Aryan Khan को बड़ी राहत मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच में Aryan Khan और दोस्तों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल सका।

जानें, पूरा मामला

Aryan Khan को 2 अक्टूबर की रात को मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था। Aryan Khan के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था। कुछ दिनों तक Aryan Khan एनसीबी की कस्टडी में रहे थे। इसके बाद 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद 30 अक्टूबर को वह वहां से बाहर आए थे।

2 अक्टूबर 2021 को मुंबई के कॉर्डेलिया शिप में रेड के बाद 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। यह रेड एनसीबी जोनल हेड समीर वानखेडे़ ने लीड की थी। अब इस केस में 14 में से 6 लोगों के खिलाफ कोई सबूत न मिलने पर क्लीनचिट दी गई है। इसमें Aryan Khan भी शामिल हैं। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम के हेड संजय कुमार सिंह ने माना कि आर्यन खान के खिलाफ इस केस को लेकर कोई सबूत नहीं हैं।

एनसीबी के स्टेटमेंट के मुताबिक, एसआईटी द्वारा की गई जांच के आधार पर 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) एक्ट के तहत शिकायत (चार्जशीट) दर्ज की गई थी। 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं हुई है क्योंकि उनके खिलाफ सबूत नहीं मिला है। एजेंसी ने कहा कि जब दो अक्टूबर को रेड की तब Aryan Khan, इश्मीत, अरबाज, विक्रांत और गोमित को इंटरनेशनल पोर्ट टर्मिनल पर और नुपुर, मोहक और मुनमुम धमीचा को क्रूज में पकड़ा गया तब Aryan Khan, मोहक को छोड़कर सभी ड्रग्स लिए पाए गए थे।

6 नवंबर को मामले को एसआईटी ने संभाला और उन्होंने ये पता लगाया कि Aryan Khan ने कभी ड्रग्स नहीं लिए इसलिए उसका फोन लेने और उनकी चैट की जांच करने की कोई जरूरत नहीं थी। यह भी पाया गया कि चैट से यह नहीं पता चलता है कि खान किसी इंटरनेशनल सिंडिकेट का हिस्सा थे।

यह भी पढ़ें – Priyanka Chopra ने इन एक्ट्रेस को बताया देश की टॉप एक्ट्रेस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button