BollywoodEntertainment

19 साल बाद Bebo बनेगीं प्रेम की दीवानी

Bollywood में काम तो सभी करते हैं लेकिन कुछ सितारों की जोड़ियां दर्शक बहुत पसंद करते हैं। कई जोड़ियां ऐसी भी हैं, जो ऑनस्क्रीन अपना जलवा तो बिखेर चुकी हैं लेकिन लंबे वक्त से साथ नज़र नहीं आई हैं। ऐसी ही एक बेहतरीन जोड़ी बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले एक्टर Hrithik Roshan और Kareena Kapoor Khan(Bebo) की है।

करीब 19 साल पहले फिल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ से दर्शकों का दिल जीतने वाली Hrithik Roshan-Bebo की जोड़ी एक बार फिर साथ नज़र आ सकती है। ऐसे में अब फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Hrithik Roshan और Bebo को एक बिग बजट फिल्म का ऑफर मिला है। जानकारी के मुताबिक, जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित एक फिल्म के लिए दोनों स्टार्स को एक साथ एप्रोच किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Hrithik Roshan-Bebo की अपकमिंग फिल्म का टाइटल ‘उलज’ (Ulaj) है। हालांकि अभी तक दोनों सेलेब्स की ओर से फिल्म में काम करने की कंफर्म रिपोर्ट सामने नहीं आई है। यानी अभी तक सिर्फ मेकर्स की ओर से सेलेब्स को ऑफर मिला है, और ये जोड़ी साथ नज़र आएगी या नहीं ये तो दोनों सेलेब्स के फैसले पर निर्भर करता है।

Hrithik Roshan और Bebo, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ के अलावा करण जौहर की ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘यादें’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। करीब दो दशक बाद दोनों सेलेब्स को एक साथ फ्रेम में देखना सभी फैन्स के लिए काफी एक्साइटिंग होगा। फैन्स को उम्मीद है कि दोनों एक साथ नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें – Yuvraj Singh और Hazel Keech बने मम्मी पापा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button