BollywoodEntertainmentSports

एक साथ रहने वाले हैं Athiya Shetty और KL Rahul, किराए पर लिया फ्लैट

Bollywood एक्टर Suniel Shetty की बेटी अब उन्हें छोड़कर किसी और के साथ रहने का मन बना चुकी हैं। ऐसा नहीं है कि Athiya Shetty की अपने पिता से कोई नाराज़गी है बल्कि इस बार वो अपने होने वाले पति के साथ रहना चाहती हैं। Athiya Shetty और क्रिकेटर KL Rahul के बीच लंबे वक़्त से अफेयर की चर्चा है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद ऐसी खबरें आने लगीं कि बी-टाउन में शहनाई की गूंज जल्द ही दोबारा सुनाई पड़ने वाली है।

ऐसा माना जा रहा है कि Athiya Shetty और KL Rahul इसी साल शादी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक कपल या फिर उनके परिवार की ओर से कोई बयान नहीं है। इस बीच अब पता चला है कि Athiya Shetty और KL Rahul अलग घर में शिफ्ट होने के लिए तैयार हैं। दोनों मुंबई के बांद्रा में सी-फेसिंग अपॉर्टमेंट में रहने वाले हैं।

Athiya Shetty और KL Rahul अक्सर साथ में छुट्टियां मनाने जाते हैं। इसके अलावा वह कई पार्टियों में देखे गए हैं। ख़बरों के मुताबिक Athiya Shetty और KL Rahul कार्टर रोड अपॉर्टमेंट में 8वें फ्लोर के 4बीएचके अपार्टमेंट में एक साथ रहने वाले हैं। यह सी-फेसिंग अपॉर्टमेंट है। इस अपॉर्टमेंट का किराया 10 लाख रुपये प्रति महीना होगा।

Shetty परिवार शादी की तैयारियों में जोरों से जुटा है। संभवत: यह शादी साउथ इंडियन तरीके से होगी। Athiya Shetty और KL Rahul पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं। उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए थी। दोनों ने इंस्टाग्राम पर भी एक दूसरे के प्रति प्यार जताया है और अक्सर तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं। फैन्स ने उनके रिश्ते को लेकर तब कयास लगाना शुरू किया जब सोशल मीडिया पर उन्होंने एक दूसरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें – जानें, Alia के कज़िन ने Katrina Kaif को Ranbir Kapoor को भूल जाने को क्यों कहा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button