NationalPoliticsTop Storiesदेश

Bhagwant Mann का ऐलान बेरोज़गारों को मिलेगी 25000 सरकारी नौकरियां

चुनाव से पहले वादे सभी करते हैं लेकिन Bhagwant Mann अब उन्हें पूरा करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। पंजाब में सत्ता की बागडोर संभालते ही मुख्यमंत्री Bhagwant Mann ने बेरोज़गारी दूर करने को लेकर शुक्रवार(18 मार्च) को बड़ा फैसला लिया।

पंजाब कैबिनेट ने शनिवार को कुल 25,000 सरकारी नौकरियां देने का प्रस्ताव पारित किया है, जिसमें पंजाब पुलिस विभाग में 10,000 रिक्तियां और अन्य सरकारी विभागों में 15,000 रिक्तियां शामिल हैं। बता दें कि पंजाब में नई सरकार के गठन के बाद शनिवार को भगवंत मान कैबिनेट की पहली बैठक हुई। इस बैठक में सबसे पहले राज्य में बेरोज़गारी को दूर करने के लिए पहला कदम उठाया गया। पंजाब कैबिनेट की बैठक से ठीक पहले मंत्रियों को शपथ दिलाया गया। मुख्यमंत्री Bhagwant Mann के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में एक महिला समेत आम आदमी पार्टी (आप) के दस विधायकों को शामिल किया गया।

पंजाब के लिए मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद Bhagwant Mann ने कहा था कि वो सबसे पहले राज्य में बेरोजगारी को दूर करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार की पहली प्राथमिकता बेरोजगारी को दूर करना होगा। ताकि लोगों को रोजगार के लिए भटकना न पड़े।

यह भी पढ़ें – Akshay Kumar की फिल्म Bachchan Pandey ने पहले ही दिन कर दिया धमाका

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button