BollywoodEntertainment

बेटे की फिल्म ‘Dasvi’ को लेकर एक्साइटेड Amitabh Bachchan ने कह डाली ये बात

बेटा फ्लॉप हीरो हो या सुपरस्टार, पिता के लिए हीरो ही होता है। Bollywood एक्टर Abhishek Bachchan की फिल्म Dasvi आज से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। इस फिल्म को लेकर Abhishek Bachchan से ज़्यादा उनके पिता Amitabh Bachchan में एक्साइटमेंट है। Amitabh Bachchan इस फिल्म का ज़ोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म और अभिषेक को लेकर पोस्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अभिषेक के पोस्ट्स में भी ख़ूब कमेंट करते हैं।

Amitabh Bachchan ने एक फोटो शेयर की है जिसमें एक बिल्डिंग में अभिषेक की फिल्म Dasvi का पोस्टर लगा है। ये फोटो मुंबई के बांद्रा की है। वैसे ये फोटो किसी फैन ने बिग बी को शेयर की और बिग बी ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘बड़ा बड़ा शहर में, अपुन का बड़ा बड़ा फोटो लगता है – गंगाराम चौधरी !!! अमर अकबर एंथनी का डायलॉग, यहां लग गया। मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे ; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे ” ~ हरिवंश राय बच्चन’। Amitabh Bachchan ने आगे लिखा, अभिषेक मेरे उतराधिकारी, मेरे प्राइड, तुम पर मुझे गर्व है। बिग बी के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं Amitabh Bachchan की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा ने इस पोस्ट पर दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इसके अलावा Amitabh Bachchan ने एक ट्वीट भी किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें बिग बी कहते हैं कि हां मैं कर रहा हूं प्रचार, क्या कर लोगे। बिग बी ने दरअसल बिना किसी का नाम लिए और बिना किसी के रिप्लाई बस एक ट्वीट किया, जी हां हुजूर, मैं करता हूं, बधाई, प्रचार, मंगलाचार, क्या कर लोगे?

यह भी पढ़ें – SHO ने खोली Remand Home की घिनौनी सच्चाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button