Crimeविश्व समाचार

अमेरिका की रक्षा रिपोर्ट में ख़ुलासा, महिलाओं के साथ बदसलूकी कर रहे हैं Alien  

देश विदेश में महिलाओं के साथ बदसलूकी की ख़बरें सामने आना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन Alien भी महिलाओं के साथ गलत हरकतें कर सकते हैं ये बात हज़म कर पाना थोड़ा मुश्किल सा लगता है। Alien यानी UFO को लेकर समय-समय पर ख़बरें सामने आती रहती हैं। कई गवाहों ने आरोप लगाया है कि UFO ने मनुष्यों के साथ यौन संबंध बनाए हैं और कई महिलाओं को गर्भवती भी छोड़ दिया है।

‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रक्षा खुफिया एजेंसी(Defense Intelligence Agency) द्वारा पेंटागन को सौंपे दस्तावेज़ों में ऐसे दावे किए गए थे। ‘Anomalous Acute and Subacute Field Effects on Human and Biological Tissues’ शीर्षक वाली इस रिपोर्ट में यह ख़ुलासा हुआ है। अमेरिका स्थित एक अनुसंधान एजेंसी MUFON ने एक सूची तैयार की है। यह मनुष्यों और उनकी आवृत्ति पर UFO देखे जाने के जैविक प्रभावों बात करती है।

यह रिपोर्ट पेंटागन के गुप्त UFO कार्यक्रम, एडवांस्ड एविएशन थ्रेट आइडेंटिफिकेशन प्रोग्राम (एएटीआईपी) से संबंधित डीआईए दस्तावेजों के 1500 से अधिक पृष्ठों का एक हिस्सा है। इसमें एक और दस्तावेज शामिल है जो यह निर्धारित करता है कि असंगत व्यवहार को कैसे वर्गीकृत किया जाए। यानी भूतों के साथ मुठभेड़, यति, आत्माएं, कल्पित बौने और अन्य पौराणिक संस्थाएं जिन्हें AN3 के रूप में वर्गीकृत किया गया।

इस रिपोर्ट में स्पष्ट अपहरण, गर्भावस्था, यौन मुठभेड़ यानी रेप, टेलीपैथी का अनुभव और कथित टेलीपोर्टेशन जैसी विचित्र घटनाओं का जिक्र किया गया है। इस अध्ययन में UFO और मनुष्यों के बीच पांच कथित यौन मुठभेड़ों की बात कही गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि UFO यानी Alien देखे जाने से गवाह घायल हो सकते हैं। विकिरण से जलने, मस्तिष्क की समस्याओं और क्षतिग्रस्त नसों से पीड़ित हो सकते हैं। डीआईए के लिए तैयार की गई रिपोर्ट में यह भी चेतावनी दी गई है कि ऐसी वस्तुएं संयुक्त राज्य के हितों के लिए ख़तरा हो सकती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है, “मनुष्यों को विचित्र वाहनों के संपर्क में आने से घायल पाया गया है।”

यह भी पढ़ें – Delhi में 1 जून से बेफ़िक्र होकर चलाएं गाड़ी, सरकार फ्री में देगी… 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button