BollywoodEntertainment

Alia Bhatt के चाचा ने शादी की डेट को किया कंफर्म, बताया कब होंगे फेरे

Bollywood में काफी वक़्त से इस सवाल का जवाब तलाशा जा रहा है कि Alia Bhatt और Ranbir Kapoor आख़िर शादी कब कर रहे हैं। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी को लेकर अब तक कई कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब उनकी शादी की ख़बर कंफर्म हो चुकी है। Alia Bhatt के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है।

Alia Bhatt के अंकल रॉबिन बॉलीवुड के जाने-माने राइटर हैं और महेश भट्ट हाफ ब्रदर भी हैं। उन्होंने न्यूज पोर्टल से बातचीत करते हुए बताया कि कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के फंक्शन चार दिन तक चलेंगे। Alia Bhatt के अंकल ने कपल की शादी की खबरों को कंफर्म करते हुए बताया कि उन्हें शादी के लिए न्योता भी मिल चुका है। इस हिसाब से बॉलीवुड के ‘पॉवर कपल’ अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों के फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है। जब से Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी के चर्चे शुरू हुए हैं, तभी से सोशल मीडिया पर कपल के वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं।

रॉबिन भट्ट ने कहा कि Alia Bhatt और Ranbir Kapoor 14 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी होगी और शादी आर के हाउस में होगी जहां ऋषि कपूर और नीतू की शादी हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी को काफी प्राइवेट रखा जायेगा, ताकि फोटो लीक न हो। शादी के बाद Ranbir Kapoor – Alia Bhatt का रिसेप्शन सांताक्रूज के ग्रैंड हयात होटल में होगा।

यह भी पढ़ें – Tejasswi की मांग में सिंदूर और हाथ में Karan Kundrra का हाथ, आख़िर माजरा क्या है

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button