BollywoodEntertainment

फैंस से छुपकर Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor संग लिए सात फेरे!

लम्बे वक़्त से फैंस Bollywood के लव बर्ड्स Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन इस जोड़ी ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। इस जोड़ी की शादी की फोटो वायरल होते ही सभी फैंस परेशान हो गए हैं। Covid के चलते कई लोग शांति से शादी कर रहे हैं शायद यही वजह है कि Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने भी ज़्यादा लोगों को इस शादी में शरीक नहीं किया।

सोशल मीडिया पर Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की वेडिंग फोटो वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कपल ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता हैं दरअसल सोशल मीडिया पर वेडिंग वॉक नाम के इंस्टाग्राम पेज पर Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की वेडिंग फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों वरमाला डालते पोज़ में दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा गया, ‘इंतजार आख़िर ख़त्म हुआ। Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने शादी कर ली और हम उनकी बाकी तस्वीरों को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं मेरे दोस्त ने कहा कि आज की तारीख देख लेना। हैप्पी अप्रैल फूल डे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Walk (@theweddingwalk)

इस फोटो के कैप्शन से साफ हो गया है कि Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने शादी नहीं की है, और ये सिर्फ एक प्रैंक था और अप्रैल फूल बनाया गया था फैन्स को। बता दें कि ये तस्वीर फोटोशॉप्ड है, और ये Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की असली वेडिंग फोटो नहीं है। कमेंट सेक्शन में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है कि काश ये सच होता। वहीं कई का कहना है कि वो रालिया की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। बता दें कि फैन्स को Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी का इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक कपल की शादी हो चुकी होती, लेकिन कोविड काल और वर्क कमिटमेंट्स की वजह से दोनों शादी नहीं कर पाए। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक Alia Bhatt और Ranbir Kapoor अप्रैल में शादी कर सकते हैं, वहीं दिसंबर में कपल शादी करेगा।

यह भी पढ़ें – अब Lucknow University में छात्र कर सकेंगे 1 साल का PG Course

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button