BollywoodEntertainment

Akshay Kumar की ‘Bachchan Pandey’ को OTT रिलीज़ के लिए ऑफर हुए 175 करोड़, लेकिन

फिल्म अच्छी हो तो हर कोई देखना चाहता है। Akshay Kumar की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। वहीं ‘खिलाड़ी’ भी अपने फैन्स का दिल नहीं तोड़ते हैं और साल में करीब 3-4 फिल्में रिलीज़ करते हैं। इन दिनों Akshay Kumar अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Bachchan Pandey’ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं।

Bollywood के खिलाड़ी Akshay Kumar एक साल में एक से अधिक फिल्मों का तोहफा फैन्स को देते हैं। एक ओर जहां Akshay Kumar की फिल्में रिलीज होती रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर वो बैक टू बैक शूट भी करते रहते हैं। ऐसे में अब खबर सामने आई है कि Akshay Kumar और कृति सेनन की ‘Bachchan Pandey’ को सीधे OTT पर रिलीज करने के लिए एक मोटी रकम ऑफर हुई थी, और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला मान भी गए थे, लेकिन बाद में मना कर दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘Bachchan Pandey’ को डायरेक्ट OTT रिलीज के लिए एक प्लेटफॉर्म ने 175 करोड़ रुपये ऑफर किए थे। वहीं साजिद नाडियाडवाला मान भी गए थे, लेकिन एक दिन जब फिल्म का प्रोमो कट होकर आया तो साजिद ने इसे अपने प्राइवेट थियेटर में देखा और ये देखकर उन्हें लगा कि अगर फिल्म थियेटर्स पर रिलीज नहीं हुई तो ये फिल्म के साथ नाइंसाफी होगी। बस इसके बाद ही उन्होंने बाकी टीम और स्टार कास्ट से बात की और फिर OTT को मना कर दिया। बता दें कि ‘Bachchan Pandey’ 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म साउथ की फिल्म ‘जिगरथंडा’ का रीमेक है।

यह भी पढ़ें – ब्रैंड के कपड़े पहनना पसंद नहीं करती Sara Ali Khan, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button