NationalPoliticsTop Storiesदेश

Akhilesh Yadav ने बताया इस वक़्त ही क्यों आई ‘The Kashmir Files’

विधानसभा चुनाव के बाद से ही अगर किसी चीज़ की चर्चा हो रही है तो वो है The Kashmir Files। समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav ने विधानसभा चुनाव में BJP की जीत और अपनी पार्टी की हार को लेकर सरकार पर हमला बोला है। Akhilesh Yadav ने कहा कि चुनाव में हुई धांधली पर बहस ही न हो इसलिए फिल्म ‘The Kashmir Files’ लाई गई है।

Akhilesh Yadav ने कई सीटों का ब्योरा देते हुए बताया कि बड़े पैमाने पर धांधली की गई है। सोमवार(21 मार्च) को अचानक अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ पहुंचे Akhilesh Yadav ने विधायक और पूर्व मंत्री दुर्गा यादव के आवास पर मीडिया से बातचीत की। Akhilesh Yadav ने यह भी कहा कि Kashmir Files से होने वाली कमाई से कश्मीरी विस्थापितों के लिए काम होना चाहिए। इसके लिए 25 लोगों की कमेटी बनाई जाए। कमेटी तय करे कि जो पैसा इकठ्ठा हो रहा है वह कैसे खर्च हो। सरकार को भी आगे आना चाहिए। पूरा पैसा प्रधानमंत्री फंड में न चला जाए। अलग अलग जगह रह रहे लोगों से बातचीत कर उनके ऊपर पैसा खर्च होना चाहिए।

Akhilesh Yadav ने विधानसभा चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि एमएलसी चुनाव पर भी हमें प्रशासन से लड़ना होगा। Akhilesh Yadav ने कहा कि मुरादाबाद में 1 लाख 47 हजार वोट पाने वाले की काउंटिंग ढाई घंटे रोक दी गई। बाद में पता चला कि 700 वोटों से हरा दिया गया।

यह भी पढ़ें – मां बनने वाली हैं Sonam Kapoor, बेबी बंप दिखाकर किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button