BollywoodEntertainment

Om The Battle Within Teaser : एक्शन करने को फिर तैयार हुए Aditya Roy Kapur

Bollywood में इन दिनों एक्शन फिल्मों का भी क्रेज़ बढ़ने लगा है ऐसे में एक्टर Aditya Roy Kapur एक बार फिर से एक्शन करते नज़र आएंगे। Aditya Roy Kapur की फिल्म Om The Battle Within का Teaser रिलीज़ हो गया है। Teaser एक्शन से भरा हुआ है। फिल्म में Aditya Roy के साथ संजना सांघी लीड रोल में है।

Aditya Roy लास्ट ईयर 2020 में फिल्म लूडो में नजर आए थे। अनुराग कश्यप की इस फिल्म में कई कहानियों को दिखाया गया था। इसमें आदित्य के साथ सान्या मल्होत्रा थीं। इस फिल्म के बाद अब साल 2022 में Aditya Roy फिल्म में नज़र आने वाले हैं। Om The Battle Within को कपिल वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। ओम Teaser आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म 1 जुलाई 2022 को रिलीज़ होगी।

फिल्म के Teaser में Aditya Roy फुल एक्शन करते नज़र आ रहे हैं। इसकी शुरुआत होती है एक वॉइस से कि मैं कौन हूं, मुझे कुछ याद नहीं रहता। इसके बाद एक पिता की आवाज आती है, भाग ऋषि। इसके बाद Aditya Roy की एंट्री होती है जो दुश्मनों से लड़ते हुए दिखते हैं। Aditya Roy की आवाज में फिर सुनाई देता है, एक लड़ाई को जीतने के लिए उसे कई बार लड़ना पड़ता है। फिर टीजर में खतरनाक सीन दिखाई देते हैं जैसे चॉपर का क्रैश होना और बहुत सारे ब्लास्ट।

इसके बाद फिर Aditya Roy कहते हैं, ‘रक्त रहे या ना रहे, राष्ट हमेशा रहेगा।’ Aditya Roy ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, एक लड़ाई को जीतने के लिए उसे कई बार लड़ना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @adityaroykapur

इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी Teaser की तारीफ कर रहे हैं। Aditya Roy के फैंस कमेंट कर रहे हैं कि Teaser में आपकी मेहनत साफ दिख रही है और वे फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें – किच्चा सुदीप का Hindi अब हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है, कहे जाने पर Bollywood सितारे हुए ख़फा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button