BollywoodCrimeEntertainment

फिल्म के प्रमोशन के दौरान Shah Rukh Khan की इस हरकत की वजह से गई एक शख्स की जान 

Bollywood के किंग ख़ान की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं। विवादों से जैसे उनका नाम ही जुड़ गया हो। एक्टर Shah Rukh Khan की फिल्म ‘Raees’ से जुड़ा एक मामला फिर से चर्चा में आ गया है। इस मामले की सुनवाई गुरुवार(17 फरवरी) को गुजरात हाईकोर्ट में हुई। दरअसल फिल्म ‘Raees’ के प्रमोशन के दौरान एक शख्स की मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों ने Shah Rukh Khan के खिलाफ कई शिकायतें दर्ज कराई थी। अब इन शिकायतों को रद्द करने की याचिका पर सुनवाई हुई, जिसमें कहा गया कि अभिनेता ने कोई अपराध नहीं किया है। मृतक हृदय रोगी था और किन्हीं अन्य वजहों से उसका निधन हो गया।

फिल्म ‘Raees’ जनवरी 2017 में रिलीज हुई थी। इसके प्रमोशन के लिए Shah Rukh Khan 23 जनवरी को मुंबई से दिल्ली जा रही अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। Shah Rukh Khan पर आरोप लगे थे कि ट्रेन के कोच नंबर 4 में बुकिंग नहीं होने के बावजूद वह प्रमोशन के लिए पहुंचे। वडोदरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर जब ट्रेन रुकी तो भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। प्रमोशन के दौरान Shah Rukh Khan ने लोगों के बीच टीशर्ट और बॉल फेंकी, जिसकी वजह से भगदड़ मच गई। पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मृत शख्स के परिजनों ने वडोदरा की निचली अदालत में शिकायत की थी। इसी शिकायत को रद्द करने के लिए गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी। मामले की सुनवाई में हाईकोर्ट ने शिकायतर्ताओं से यह भी कहा कि अगर वे सहमत हैं तो Shah Rukh Khan से माफी मांगने के लिए कहा जाएगा। मामले की अगली सुनवाई 24 फरवरी को होगी।

यह भी पढ़ें – Bappi Lahiri के निधन की ख़बर सुनते ही Amitabh Bachchan बोले- धीरे-धीरे सब छोड़कर जा रहे हैं

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button