Astrology

8 April – जानें किन राशि के जातकों की किस्मत आज उनके प्रयासों में देगी भरपूर साथ

मेष : इस राशि के जातकों का आज नई परियोजनाओं को आरम्भ करने या कोई नई व्यापार योजना शुरू करने के लिए यह बहुत अच्छा समय है। मौसम में बदलाव के कारण मामूली समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नकारात्मक सोच आपके मन को परेशान करेगी, लेकिन धैर्य रखें, परिणाम सकारात्मक होंगें।

वृष : इस राशि के जातक आज खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगें। आज आप एक अप्रत्याशित लाभ की भी उम्मीद कर सकते हैं। आपको किसी अतीत में की गयी कड़ी मेहनत के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित इनाम मिल सकता है। ऋण के लेन देन में न उलझे।

मिथुन : इस राशि के जातक आज संतोषजनक महसूस करेंगे और हर किसी के प्रति गर्मजोशी से पेश आएंगे। मौलिक विचारों से आपका मन भरा रहेगा। विरोध और बहस की स्थितियों से बचें। प्रियजनों के साथ मनमुटाव संभव है। टकराव को विकसित न होने दें वरना चीजें हाथ से बाहर निकल जाएंगी उससे पहले उन्हें संभाल लें।

कर्क : इस राशि के जातक आज यात्रा करते समय थोड़ी सावधानी रखें। विष, अग्नि, धन हानि आदि जैसे खतरों का सामना करना पड़ सकता हैं। भाग्य आपके पक्ष में है। आपका मूड बहुत अच्छा रहेगा। लॉटरी जीतने या सट्टा बाजार में लाभ हासिल करने की अच्छी संभावनाएं हैं।

सिंह : इस राशि के जातक आज अपने दृष्टिकोण में और अधिक संवेदनशील हो जाएंगे। आप की मनोस्थिति बहुत ही अस्थिर रहेगी। आप अपने रूप, आकार या पहनावे में कुछ बदलाव लाने का फैसला कर सकते है।

कन्या : इस राशि के जातक आज पूरे दिन खुद को सक्रिय और प्रसन्न महसूस करेंगे। जोड़ों और मांसपेशियों के दर्द से ग्रस्त हो सकते हैं। हालांकि, किसी बड़ी स्वास्थ्य समस्या की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप उलझन में हैं तो एक विशेषज्ञ या बुजुर्ग व्यक्ति की मदद ले।

तुला : इस राशि के जातक आज खुद में एक नई ऊर्जा का अनुभव करेंगे। पिछले कुछ समय से आप जिस स्वास्थ्य कार्यक्रम को टालते आ रहे हैं अब उसका शुभारंभ करने का अच्छा समय आ गया है। सभी प्रकार के तर्क वितर्क और लड़ाई झगडे से दूर रहें। अपनी अंतरात्मा की आवाज पर विशेष ध्यान देंगें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। यह खबर आपकी तरक्की, वेतन वृद्धि, इच्छित स्थान पर स्थानांतरण, आदि से सम्बंधित हो सकती है। भाग्य के नए द्वार खुल जाएँगें। आप थोड़े से प्रयासों से ही महान उपलब्धियाँ प्राप्त करने में सक्षम हो जाएंगे।

धनु : इस राशि के जातक आज पुरानी गलतफहमियों पर विचार करेंगे और उनसे छुटकारा पाने के तरीकों पर गौर करेंगे। कुछ अप्रत्याशित आर्थिक आय पाने की संभावना है। अपने पेशे की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए अपने विशिष्ठ ज्ञान का प्रयोग करें। किस्मत आपके प्रयासों में आपका भरपूर साथ देगी।

मकर : इस राशि के जातकों पर आज विश्राम और स्वतंत्रता की भावनाएं हावी होने की संभावना है। आपकी तनावपूर्ण मुकाबले या सताऊ परिस्थितियों से बचने की प्रवृत्ति रहेगी। नए मित्र बनाएंगे और सामूहिक गतिविधियों में भाग लेंगे। परिवार का कोई सम्बन्धी आपके लिए सहायक साबित होगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए आज यह समय अपने आप को तनावों से मुक्त करने और मित्रों के साथ पागल पंथी करने के लिए उत्तम है। यदि आप किसी के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बना रहें है, तो यह समय सर्वोत्तम है। पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें।

मीन : इस राशि के जातक आज अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। कुछ स्थितियों में आपको दूसरों के साथ व्यवहार करने में मुश्किल आ सकती है जिसके परिणामस्वरूप आप तनाव ग्रस्त हो सकते हैं। यात्रा करते समय अपने कीमती सामान और दस्तावेजों को सुरक्षित रखें।

यह भी पढ़ें – 7 April – जानें किन राशि जातकों के भाग्य का सितारा रहेगा बुलंद, सभी कामों में मिलेगी सफलता

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button