Astrology

7 April  –  जानें किन राशि जातकों के भाग्य का सितारा रहेगा बुलंद, सभी कामों में मिलेगी सफलता

मेष : इस राशि के जातकों में आज व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति हो सकती है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृष : इस राशि के जातकों के किसी कार्य के संपन्न होने से आज आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। प्रेम जीवन में समस्याएं बढ़ेंगी।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। प्रेम जीवन में खुशनुमा समय की प्राप्ति होगी।

कर्क : इस राशि के जातकों के आज रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। रिश्तेदार महिला के कारण तनाव मिल सकता है, जबकि व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ेगी। नेत्र या उदर विकार के प्रति भी सचेत रहें। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा जिससे कामों में सफलता मिलेगी।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज उच्च महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा, लेकिन किसी अधीनस्थ कर्मचारी के कारण तनाव मिलेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी, लेकिन सचेत रहें। आपके कई काम बनेंगे और व्यापार के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कन्या : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया हो सकता है, लेकिन तब जब आप आज कहीं ना कहीं पैसे का इन्वेस्टमेंट करेंगे क्योंकि आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिससे स्थितियों में तालमेल बिठाना थोड़ा मुश्किल काम होगा लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा, जिससे काम आसानी से बनेंगे।

तुला : इस राशि के जातकों को आज कोई महत्वपूर्ण और नई बात पता चलेगी। परिवार में या पड़ोस में आज कुछ समस्याओं का या समस्या पैदा करने वाले लोगों का सामना करना पड़ सकता है। शत्रुओं से भी सावधान रहें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए आज किसी भी महत्वपूर्ण मसले पर बात करने के लिए दिन अच्छा है। आपके मित्र आज आपके लिए बहुत सकारात्मक भी रहेंगे और उनकी मदद से आपको जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा भी मिलेगी और अवसर भी मिलेंगे।

धनु : इस राशि के जातक आज सकारात्मक सोचें और हिम्मत से काम लें। क्रोध पर और खास तौर पर वाणी पर नियंत्रण रखें। आज आपका बहुत सारा समय अपने मित्रों के साथ बीतेगा। चाहे उनसे प्रत्यक्ष मुलाकात हो या फोन पर बात हो।

मकर : इस राशि के जातक आज संतान और युवा लोगों से जुड़े मामलों, शिक्षा और राजनीति के क्षेत्रों में बहुत सफल रहेंगे। हालांकि आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। रोमांस के मामलों में आज आप पहल न करें।

कुंभ : इस राशि के जातकों के ग्रहों की स्थिति आज आपके लिए सकारात्मक नहीं है। आज का दिन आपके लिए किसी न किसी तरह की परेशानी और समस्याओं से भरा हुआ है। नकारात्मक भावनाओं से बचकर रहें।

मीन : इस राशि के जातक आज ध्यान दें, आपके शरीर में भारी थकान भर चुकी है। आज आप भारी शारीरिक मेहनत वाला काम न करें और अगर आवश्यक ही हो, तो किसी की मदद ले लें।

यह भी पढ़ें – ‘Ginger Garlic Paneer’ की ये Recipe बच्चों के साथ साथ बड़ों को भी कर देगी ख़ुश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button