Astrology

4 April – इस राशि के जातकों को आज एकाग्रता बनाए रखनी होगी

मेष : इस राशि के जातकों की आज इनकम सामान्य रहेगी। समय के साथ उसमें कुछ गिरावट भी आ सकती है लेकिन खर्च तेजी से बढ़ेंगे, इसलिए नियंत्रण रखें। प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा है लेकिन शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में कुछ दिक्कतें बनी रह सकती हैं।

वृष : इस राशि के जातकों की आज इनकम खूब बढ़ेगी और खर्चे भी नियंत्रण में आएंगे। इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी पुराने समय से चले आ रहे रोग से जल्द ही निजात मिलेगी।

मिथुन : इस राशि के जातकों के आज दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। प्रेम जीवन में मिले-जुले अनुभव होंगे, कभी आपका प्रिय गुस्सा होगा तो कभी मान जाएगा और आपको खुशी भी देगा।

कर्क : इस राशि के जातकों को आज काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और आपका काम सिर चढ़कर बोलेगा। परिवार का माहौल सुख सुविधा जनक रहेगा। आपको खुशी होगी।

सिंह : इस राशि के इंजीनियरिंग क्षेत्र से संबंधित कार्य करने वालों के लिए आज का दिन शुभ है। बच्चों को आइसक्रीम कोल्ड ड्रिंक से दूर रखना होगा।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक स्थितियों को देखते हुए मन काफी चिंतित रहेगा। खुदरा व्यापारियों को ग्राहकों से ताल-मेल बना कर चलना होगा।

तुला : इस राशि के जातक थोड़ा ध्यान दें कि ऑफिशियल कार्य में लापरवाही करना ठीक नहीं। मन और दिमाग दोनों में एकाग्रता बनाएं रखनी होगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज हाइजीन मेंटेन करते हुए घर की साफ-सफाई पर ध्यान रखें। बुजुर्ग महिला का स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है।

धनु : इस राशि के जातकों को आज व्यापार बंद होने के कारण होने वाले नुकसान को लेकर मानसिक दबाव रहेगा। वृद्ध लोगों को मोबाइल टेक्नोलॉजी का ज्ञान लेना लाभकारी रहेगा।

मकर : इस राशि के जातकों के लिए आज प्रेम जीवन में दिक्कतें बढ़ सकती हैं लेकिन दांपत्य जीवन खुशनुमा रहने वाला है। व्यापार में वृद्धि के योग बनेंगे। समय मिश्रित परिणाम देने वाला होगा, इसलिए जितनी मेहनत करेंगे उतना ही बढ़िया परिणाम प्राप्त होगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। इनकम में पहले से अधिक बढ़ोतरी होगी, जो आपको सुख देगी और आपकी खुशी बढ़ेगी। काम के सिलसिले में किए गए आपके प्रयास रंग लाएंगे।

मीन : इस राशि के जातकों के व्यापार में आज परेशानी आएगी। कृषि ठीक-ठीक रहेगी। नौकरी में अधिकारियों से परेशानी आएगी। मां के स्वास्थ्य में सुधार होगा। दांपत्य जीवन में भी सुख बढ़ेगा और परिवार के छोटों का सुख आपको प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ें – 3 April – जानें किन राशि के जातकों की आज खर्चों में वृद्धि बनी रहेगी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button