Astrology

27 May – जानें किन राशि के जातकों को उत्तेजना और क्रोध में निर्णय लेना पड़ेगा भारी

मेष : इस राशि के जातक आज मित्रों के साथ कुछ समय बिताएंगे और नई योजनाओं को लेकर उत्साहित रह सकते हैं। आप अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सजग होंगे। सहकर्मियों से मनमुटाव व टकराहट हो सकती है। सतर्क रहें।

वृष : इस राशि के जातक आज घर के लोगों की बातों को समझें और उनके प्रति अविश्वास न पनपने दें। यात्रा के दौरान थोड़ी असुविधा रह सकती है। कुछ नए खर्चे होंगे। आवश्यक कार्यों के लिए कुछ समय के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता हैं।

मिथुन : इस राशि के जातकों के लिए आज कारोबार के लिए अच्छा दिन है। नए प्रोजेक्ट मिल सकेंगे और अपने लाभ को बढ़ाने में भागदौड़ करेंगे। आपको कुछ ऐसे कामों में भाग लेना पड़ सकता है, जिससे आप पूर्ण सहमत न हों।

कर्क : इस राशि के जातक आज छोटी-छोटी बातों को लेकर अधिक चिंता में मग्न न रहें। कामों में सफलता अभी प्राप्त नहीं होगी। कुछ नए खर्चे होंगे। क्रोध न करे, मंदिर ज़रूर जाएं।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज किसी नुकसान के कारण धन अधिक खर्च होने की सम्भावना बन रही है। सृजनात्मक कार्यों पर धन लगा सकते हैं। आज परिवार में घर के बढ़े बुजुर्गों का साथ मिल सकता है।

कन्या : इस राशि के जातक आज सामान की खरीदारी में व्यस्त होंगे। खर्च बढ़ेगा, मुनाफा पाने के लिए अभी कुछ ओर अधिक मेहनत लग सकती है। आपमें दिखावे का भाव रह सकता है। रिश्तों को महत्व दें।

तुला : इस राशि के जातक आज पुराने कामों को पूरा कर पाएंगे, माता पिता के साथ दिन अच्छा गुज़रेगा। हनुमान जी की कृपा बनीं रहेगी। गरीबों को खाना खिलाएं। फ़िज़ूल खर्च से बचें।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज घरेलू महौल से कुछ समय के लिए उदासीन हो सकते हैं। सामाजिक स्तर पर आप अधिक व्यस्त न रहें साथ ही स्वयं में ही न उलझे रहें। छात्रों को अपनी शिक्षा के संदर्भ में आज अधिक ध्यान देना होगा।

धनु : इस राशि के जातकों को आज किसी करीबी से धोखा मिल सकता है इसलिए आंख बंद करके किसी पर विश्वास ना करें। उत्तेजना और क्रोध में कोई भी निर्णय ना लें। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत अधिक रहेगी।

मकर : इस राशि के छात्र राजनीतिक कार्यों में लगे रहने से अपनी शिक्षा को अनदेखा न करें अन्यथा नुकसान होगा। आपके मन में बहुत सी बातों की उधेड़बुन लगी रह सकती है। छात्रों की गुटबाजी से स्वयं को दूर रखें। घरेलू माहौल से कुछ समय दूर रहने का मूड हो सकता हैं।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज भाग्य की ओर से अधिक सहायता न मिलने पर भी समय बेहतर रहेगा। परिवार की ओर अधिक ध्यान देने की ज़रूरत है। कुछ कामों में सफलता प्राप्त होगी, किसी भी प्रकार की जल्दबाजी से बचें।

मीन : इस राशि के जातक आज बाहरी भोजन का अधिक सेवन न करें। आदत में थोड़ा कंट्रोल करें। छोटी यात्राओं के योग भी बने हुए हैं। खर्च में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन में मधुरता लानी होगी। खान पान में नियंत्रण की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें – 26 May – जानें किन राशि के जातकों को आज एक साथ संभालने पड़ सकते हैं कई काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button