Astrology

26 March – जानें, किन राशि के जातकों के धंधे में आज रहेगा उतार-चढ़ाव

मेष : इस राशि के जातकों को आज अपने अच्छे स्वास्थ्य के लिए थोड़ी मेहनत करना पड़ सकती है। आर्थिक विवाद समय पर सुलझा सकेंगे। पारिवारिक स्थितियाँ पक्षधर रहेंगी। संतान से असंतोष हो सकता है। लोग आपकी बातों को मानेंगे और आपकी प्रतिभा का सम्मान करेंगे।

वृष : इस राशि के छात्रों को आज करियर संबंधी बड़ा अवसर मिल सकता है, आगे बढ़ कर उसका स्वागत करें। किसी मित्र का व्यवहार दुख का कारण बन सकता है। पैरों की नसों में खिंचाव रह सकता है। निकट के व्यक्ति के सहयोग से बड़ी सफलता की प्राप्ति संभव है।

मिथुन : इस राशि के जातकों के धंधे में आज उतार-चढ़ाव रहेगा। निकट संबंधों में किसी का स्वास्थ्य चिंता करवा सकता है। विश्वासघात से बचने के लिए अपनी खास बातें किसी भरोसे वाले इंसान से ही साझा करें। खुद का स्वास्थ्य में कुछ शिथिलता अनुभव हो सकती है।

कर्क : इस राशि के जातकों के समाज में आज प्रतिष्ठा पर प्रभाव पड़ेगा। माह के अंत में किसी विदेशी नागरिक के संपर्क में आने से व्यापार में सुधार होगा। कृषि ठीक रहेगी। नौकरी में उन्नति होगी। किसी मजदूर वर्ग से परेशानी आ सकती है।

सिंह : इस राशि के जातकों के लिए यह दिन मिश्रित फल देने वाला रहेगा। व्यापार ठीक-ठीक रहेगा। कृषि में उन्नति होगी। किसी पुरानी बीमारी के उठने की आशंका है। विवेक का प्रयोग करें। पत्नी को किसी दूसरे शहर में नौकरी प्राप्त होगी। संतान संबंधी सुख प्राप्त होगा।

कन्या : इस राशि के जातकों की आज नौकरी में परेशानी आएगी। स्वास्थ्य में तकलीफ रहेगी। माता की तीर्थयात्रा होगी। किसी मित्र से आपसी तालमेल में मुसीबत आएगी। किसी अनजान के साथ आर्थिक उलझन हो सकती है, ध्यान रखना होगा।

तुला : इस राशि के जातकों को इस सप्ताह अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। दिन का अंतिम भाग आपके लिए अत्यंत लाभकारी बना हुआ है। छात्र वर्ग के लिए दिन कुछ उतार चढ़ाव भरा बना रह सकता है अतः इनको अधिक मेहनत करना पड सकती है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों की आज संतान के करियर संबंधी चिंता दूर हो सकती है। मानसिक शांति रह सकती है। पत्नी को स्वास्थ्य संबंधी तकलीफ रहेगी। ससुराल पक्ष से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी।

धनु : इस राशि के जातकों का आज का दिन शुभफलदायी होगा। क्रोध और वाणी पर संयम रखें। परिवारजनों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें। स्वजनों तथा मित्रों के साथ आप का समय बहुत आनंदपूर्वक बीतेगा। धार्मिक प्रवास भी होगा। विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे।

मकर : इस राशि के जातकों को आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। बकाया वसूली होगी। शत्रु भय रहेगा। नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली सुधरेगी। पैसों की आवक बढ़ेगी। निवेश शुभ रहेगा। सम्मान मिलेगा।

कुंभ : इस राशि के जातक आज एक अराजक और तनावपूर्ण दिन मानेंगे। अपने ससुराल वालों से लाभ प्राप्त करेंगे। बहन की सेहत का ख्याल रखें। आपके छोटे भाई-बहनों का समर्थन पेशेवर लक्ष्य हासिल करने में मददगार साबित होगा। धनहानि संभव है।

मीन : इस राशि के जातक आज अच्छी फाइनेंशियल प्लानिंग कर सकते हैं। लव-लाइफ इस दौरान लुभावनी रहेगी। पिता की सेहत पर ध्यान देने की ज़रुरत होगी। इस अवधि में उन्हें कोई गंभीर बीमारी से कष्ट हो सकता है।

यह भी पढ़ें – 25 March – इस राशि के जातक आज रखें धैर्य और समय को अपना काम करने दें

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button