Politicsराज्य

Gujarat चुनावी संग्राम, Kejriwal ने जारी की उम्मीदवारों की 17वीं सूची

आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को चार उम्मीदवारों की 17वीं सूची जारी की

 

  • AAP का ‘मिशन गुजरात’
  • AAP ने जारी की उम्मीदवारों की सूची
  • आप ने जारी की 17वीं सूची
  • 4 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव (Gujarat Elections 2022)के लिए मंगलवार को चार उम्मीदवारों की 17वीं सूची जारी की. इस सूची के साथ ही आप, राज्य की 182 सदस्यीय विधानसभा की एक सीट को छोड़कर बाकी सभी सीट के लिए पार्टी उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी ने केवल एक सीट भावनगर पश्चिम के लिए उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।

आप ने जारी किए 4 उम्मीदवारों की नाम

पार्टी ने खेरालु, विसनगर, माणसा और पाडरा विधानसभा सीट (Gujarat Elections 2022)के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. इनमें से पार्टी ने वडोदरा जिले में पाडरा सीट के लिये उम्मीदवार का नाम बदल दिया.नयी सूची के अनुसार आप ने दिनेश ठाकोर को खेरालु से, जयंती पटेल को विसनगर से, भास्कर पटेल को माणसा से और संदीप सिंह राज को पाडरा से मैदान में उतारा है. पार्टी ने एक बयान में कहा, ‘आप का मानना है कि उम्मीदवारों को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र में जितना अधिक समय मिलेगा, उतना ही वे उस क्षेत्र के लोगों के साथ अच्छे संबंध विकसित कर पाएंगे और उनकी समस्याओं को भी जान पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button