27.1 C
New Delhi
Monday, October 25, 2021

UP में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार को बताया दंभी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

लखनऊ: इंटरनेट मीडिया पर बेहद सक्रिय अखिलेश यादव ने रविवार को दो ट्वीट किया है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि सरकार के चौवन महीने गुजर गए हैं। अब सिर्फ छह महीने बचे हैं। दंभी सरकार अब सिर्फ छह महीने की मेहमान है। इस सरकार के कार्यकाल में साढ़े चार वर्ष तक किसान, गरीब, युवा तथा महिला पर अत्याचार हुआ।

इसकी योजना से बेरोजगारी, महंगाई तथा नफरत बढ़ी है। सारा कारोबार ठप हो गया है।उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपने कार्यकाल के साढ़े चार वर्ष पूरा करने का जहां जश्न मना रही है, वहीं उस पर विपक्ष का हमला भी हो रहा है। उत्तर प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार को दंभी बताया है।अखिलेश यादव ने कहा कि जिस प्रकार किसान और ग्रामीण जनता आवारा पशुओं की समस्या से बुरी तरह त्रस्त है उससे तो यही लगता है कि उत्तर प्रदेश का अगला चुनाव स्वयंभू-तथाकथित ‘दमदार बनाम दुमदार’ की समस्या पर होगा।

फुसलावेवाली तथा जुमलेबाज सरकार की अब विदाई बेला है।यह सरकार अपनी विदाई का जश्न मना रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों को नहीं चाहिए ऐसी सरकार। इस सरकार का सच ही है कि ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास और ठग का प्रयास।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here