31.1 C
New Delhi
Tuesday, October 5, 2021

PM नरेन्द्र मोदी अलीगढ़ में जिस राजा महेन्द्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय का किया शिलान्यास, उसको समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया भाजपा का ढोंग

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा की बदलती विचारधारा पर भी हमला बोला है। अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि आजीवन साम्प्रदायिकता और संकीर्ण राजनीति के विरोधी रहे व भाजपा के पूर्वगामियों की जमानत जब्त कराने वाले राजा महेन्द्र प्रताप सिंह जी के नाम पर नया विश्वविद्यालय बनाना भाजपाई ढोंग है। अचानक भाजपा का यह कदम समझ से परे है।

अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी सरकार के कार्यकाल में मथुरा के वृंदावन में स्थापित गुरुकुल विश्वविद्यालय, वृंदावन को भाजपा सरकार ने नकली विश्वविद्यालय घोषित करके उनका अपमान किया है। यह तो उनका पुराना फलसफा है कि भाजपा का सारा काम अच्छा और अन्य का सारा अच्छा काम भी बेकार। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी आज अलीगढ़ पहुंच रहे है. पीएम मोदी अलीगढ़ में आज राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे.

इसके साथ अलीगढ़ में बनकड तैयार हुआ डिफेंस कॉरिडोर का उद्घाटन भी करेंगे. साथ ही पीएम मोदी इसके साथ अलीगढ़ को और भी कई सौगात दी सकते है. वहीं बताया जा रहा है कि डिफेंस कॉरिडोर से व्यापारियों को काफी लाभ पहुंचाने वाला है. साथ ही यह कॉरिडोर अलीगढ़, आगरा, कानपुर, लखनऊ, झांसी और चित्रकूट को जोड़ेगा.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img