27.1 C
New Delhi
Monday, October 25, 2021

मां-बाप डॉक्टर,बेटी 5 लाख के इस ईनामियां अपराधी को दे बैठी दिल…

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अलवर: पांच लाख के कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर को आज अलवर जिले की बहरोड़ कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उसे दो दिन के लिए जेल भेज दिया। वहीं, उसकी गर्लफ्रेंड जिया को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पपला गुर्जर की जिया से जिम में दोस्ती हुई थी। वो विधवा है। उसके माता-पिता डॉक्टर हैं। लेकिन, वह अलग जिम रहकर जिम चलाती है। जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बता रहे हैं।

जिया महाराष्ट्र के कोल्हापुर में जिम चलाती है। जहां हरियाणा निवासी पांच लाख के कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर भी जिम जाने लगा था। कुछ ही दिन में दोनों के बीच ऐसी दोस्ती हो गई। नजदीकियां बढ़ी तो 12 दिन से एक साथ पति-पत्नी की तरह रहने गए।

बताते हैं कि पपला को पकड़ते समय वह महाराष्ट्र के कोल्हापुर में तीन मंजिला मकान की छत से नीचे कूद गया था। जिसके कारण उसके पैरों में चोट आई है। वहीं, पुलिस को उसकी कई पहले से ही तलाश थी। पुलिसके मुताबिक वो 6 सितम्बर 2019 को लॉकअप तोड़ कर उसके साथी बदमाश के साथ एके- 47 से फायरिंग करते हुए भगा था।

आखिरकार एक साल 4 माह और 23 दिन के बाद पुलिस ने पपला को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से अपनी गर्लफ्रेंड जिया के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जहां, दोनों एक मकान में रहते थे। वहीं पर उसकी गर्लफ्रेंड मिली। हालांकि पुलिस का कहना है कि जिया उसके साथ पिछले करीब 12 दिनों से ही रह रही थी। फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बीती रात को नीमराणा थाने में पपला और उसकी गर्लफ्रेंड को अलग-अलग बैरक में रखा। सूत्रों के मुताबिक, दोनों को पुलिस ने बात नहीं करने दी। पुलिस ने रातभर उनसे पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।

5 लाख के इनामी बदमाश पपला गुर्जर को कोर्ट में लाते समय बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स लगाई गई। तीन कंपनी आरएसी यानी 300 से भी ज्यादा जवान और क्यूआरटी की बड़ी टीम की चौकसी में पुलिस के आला अधिकारी उसे सुबह कोर्ट में पेश करने लाए गए।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img