31.1 C
New Delhi
Tuesday, October 5, 2021

हैदराबाद रेप-मर्डर: चिरंजीवी का फूटा गुस्सा, कहा- मुजरिमों को सड़क पर फांसी दे दो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

तेलंगाना के हैदराबाद में हुए 27 साल की वेटेनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद जला दिया गया। इस मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। युवती के साथ हुई दरिंगदी की घटना से पूरा देश आक्रोश में हैं।

और आक्रोशित जनता का सिर्फ यही कहना है कि, आरोपियों को फांसी पर लटका दिया जाए। इस घटना को लेकर अबतक कई कलाकारों ने गुस्सा जाहिर किया है, अब साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर चिरंजीवी ने इस मामले में अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

https://www.instagram.com/tv/B5gw5JiH72N/?utm_source=ig_embed

चिरंजीवी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि, ‘ये तारीफ की बात है कि बहुत कम समय में चारों आरोपियों को धर दबोचा गया है। अब सड़क पर फांसी देना बिल्कुल सही तरीका है उन लोगों में खौफ पैदा करने का, जो इस तरह की सोच रखते हैं। पिछले दो-तीन दिनों में लड़कियों के साथ हुए बलात्कार और हत्या की घटनाएं दिल दुखाने वाली हैं, देश में लड़कियों के लिए एक असुरक्षा और डर का माहौल बन गया है।”

https://www.instagram.com/p/B5gwz3THd1K/

अभिनेता ने आगे कहा कि, ऐसा लग रहा है कि जैसे हम पुरुष दानवों के बीच रह रहे हैं। एक बड़े के तौर पर और एक पिता के तौर पर मैं इन घटनाओं पर प्रतिक्रिया देता हूं जैसे मन में आती हैं। इस तरह के क्राइम करने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

इनमें डर फैलाना चाहिए। फांसी दी जानी चाहिए, ये बहुत जरूरी है कि ऐसे मुजरिमों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। और जल्द से जल्द इन्हें सजा मिलनी चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने लड़कियों को एक मैसेज देते हुए कहा कि, एक चीज मैं हर लड़की से कह सकता हूं वो ये है कि अपने फोन्स में 100 नंबर सेव कर लीजिए, इसके अलावा अपने फोन्स में हॉक आय एप्लीकेशन इंस्टाल कर लीजिए, अपने फोन पर शी टीम बटन दबाइए और तेलंगाना पुलिस आप तक पहुंच जाएगी। पुलिस और तकनीक का इस्तेमाल महिलाओं की सुरक्षा और उन्हें सम्मान देना हर किसी की जिम्मेदारी है।

अनुपम खेर भी जाहिर कर चुके हैं गुस्सा


अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, प्रियंका रेड्डी के साथ हुए वहशी बलात्कार करने वालों को बीच चौराहे पर उल्टा लटका कर सीधा गोली मार देनी चाहिए।

आदरणीय अमित शाह जी! गृह मंत्री के रूप में आपने काफ़ी साहसिक निर्णयात्मक निर्णय लिए है। बलात्कारियों को तुरंत मौत की सजा हो जानी चाहिए!! बस ऐसा एक क़ानून पास करवा दीजिए।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY