Astrology

19 March –  जानें, किन राशि के जातकों को आज अपनी परेशानी का मिलेगा समाधान

मेष : इस राशि के जातक आज किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार पर इतना भरोसा न करें की आपको बाद में निराश होना पड़े। बदलती परिस्थिति के साथ अपने आप को ढालें। आपके आस पास यदि कुछ ऐसा हो रहा है जिसे आप अनदेखा कर रहे हैं तो अपनी आंखें खोलें नहीं तो बहुत देर हो जाएगी और आपका नुकसान हो सकता है।

वृष : इस Rashi के जातकों का आज सामाजिक मेलजोल बढ़ने से व्यवसाय में भी लाभ होगा और निजी रिश्तों में नयापन आएगा। यदि अपने काम से ऊब गए हैं तो जिस काम में रूचि हो उसके लिए नियमित रूप से थोड़ा समय अवश्य निकालें, इससे मन और मस्तिष्क तरोताजा रहेगा और नए लोगों से भी मिलने का मौका मिलेगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज किसी बात को लेकर चिंता बनी हुई है। किन्तु चिंता से किसी भी बात का हल नहीं मिलता। उसके लिए समय आने पर प्रयास करेंगे तो परेशानी अपने आप हल हो जाएगी। कार्यक्षेत्र में किसी जानकार के साथ अपनी योजनाएं न बाटें।

कर्क : इस राशि के जातक आज किसी भी बात में जल्दबाजी न करें। समय के साथ सब ठीक हो जाएगा। आप अपने आप में पूर्ण हैं और योग्य हैं। पुरानी यादों में न खो कर वर्तमान में रहें। किसी भी कार्य या रिश्ते में अत्यधिक प्रयास करने की बजाय उसे समय के साथ सँभालने का मौका दें।

सिंह : इस राशि के जातक आज अपने मन में स्थिरता और संयम बनाएं रखें। पूजा पाठ करना आपके लिए अच्छा रहेगा। अपने आप पर पूरा ध्यान दें, आज अपने लिए भी थोड़ा समय ज़रूर निकालें। किसी बात को लेकर परेशान हैं तो उसका जल्द ही हल मिलेगा।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज का दिन काफी विवादास्पद साबित हो सकता है। शुभ परिणाम की प्राप्ति संभव है। सकारात्मक सोच रखेंगे। आर्थिक लाभ होगा और आप भौतिक वस्तुओं पर भी खर्च करेंगे। यात्रा लाभकारी होगी। यदि आप अपना स्वयं का व्यवसाय कर रहे हैं, तो विस्तार योजनाओं को लागू करने के लिए अच्छा समय है।

तुला : इस राशि के जातकों को आज दु:खद समाचार मिल सकता है, धैर्य रखें। शारीरिक कष्ट संभव है। विवाद को सूझबूझ से टालें। लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे। व्यवसाय ठीक चलेगा। आर्थिक व्यय होने की भी संभावना है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज शुभ समाचार मिलेंगे। मेहमानों का आगमन होगा। प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। आपको अपने सहकर्मियों या भागीदारों के कारण एक झटका लग सकता है। विद्या, अभ्यास में विध्न-बाधा आएगी।

धनु : इस राशि के जातकों को आज शारीरिक और मानसिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव होगा। घर का वातावरण आनंददायी रहेगा। आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष और छुटकारे का अनुभव करेंगे। आपकी वैचारिक समृद्धि अन्य जनों को प्रभावित कर सकेगी। व्यावसायिक दृष्टि से भी आज का दिन लाभदायी होगा।

मकर : इस राशि के जातकों को आज कार्य सफलता से यश प्राप्त होगा। व्यवसाय में सहकार्यकरो का सहकार अच्छा मिलेगा। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे। विद्यार्थीजनों को पढ़ने-लिखने में विघ्न आएगा। मन कुछ व्याकुल रहेगा, परंतु मध्याहन के बाद घर में सुख-शांति का वातावरण बन जाएगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज लाभ के अवसर मिलेंगे। यदि आप बहुत अधिक तनाव लेते हैं तो यह आपके स्वास्थ्य को बर्बाद कर देगा, इसलिए सकारात्मक सोचें। शांत रहें। परिवारजनों के साथ बिना कारण तनाव बढ़ेगा। संतानों के विषय में आपको चिंता रहेगी।

मीन : इस राशि के जातकों का आज पारिवारिक और वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा। प्रेमियों को कुछ अप्रियता का सामना करना पड़ सकता है। मन आनंदित रहेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। परिवार में वातावरण आनंदप्रद रहेगा।

यह भी पढ़ें – Yogi सरकार बढ़ाएगी Free Ration देने का समय, जानें कब तक उठा सकेंगे लाभ

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button