Astrology

17 February – जानें किस राशि के जातक आज अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में सोचेंगे

मेष : इस राशि के जातकों को आज थोड़ा ध्यान देना होगा कि आपके द्वारा किए गए बदलाव से दूसरे असहमत हो सकते हैं। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। प्रॉप्रर्टी से जुड़े कामों के लिए दिन अच्छा है।

वृष : इस राशि के जातकों को आज परिवार की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। छोटी-छोटी बातों को लेकर अधिक चिंतामग्न न रहें। आज किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, अत: असावधानी न बरतें। आज हौसला बुलंद रहेगा, कारोबार में लाभ के मौके मिलेंगे, लेकिन वाद-विवाद में उलझने से बचें।

मिथुन : इस राशि के जातक आज संपत्ति में निवेश कर सकते हैं या वाहन खरीदने की सोच सकते हैं। कार्य संबंधी यात्रा लाभकारी होगी। आपका करियर आगे बढ़ेगा, लेकिन निर्णय लेते समय भावुक न हों। जीवन सामान्य रहेगा और रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं।

कर्क : इस राशि के जातकों को हालात के आगे हिम्मत हारने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है क्योंकि मेहनत कभी व्यर्थ नहीं जाती। यह मान कर चलिए कि यह समय पूर्ण रूप से आपके के लिए है बस आपको अपना अच्छा प्रदर्शन प्रत्येक क्षेत्र में देना होगा ताकि आप उसके परिणामस्वरूप प्राप्त हुए हर सुख को अच्छे से भोग सके और जिससे आपका मनोबल भी बढ़ेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज बेहतरीन वित्तीय परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करने के लिए अच्छा समय है। नौकरी खोजने के लिए किए गए प्रयास लाभकारी होंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी। आपका मन प्रसन्न रहेगा। यात्राओं का दौर बना रहेगा।

कन्या : इस राशि के जातक आज कुछ नए काम करने का विचार कर सकते हैं और अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में सोचेंगे। कोशिश करें कि सहकर्मियों से किसी प्रकार का विवाद न करें। आपके रूखे व्यवहार के चलते जीवनसाथी के साथ थोड़े मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं।

तुला : इस राशि के जातकों के जीवन में आज धन का आगमन अच्छा रहेगा। प्रेम में वृद्धि होगी साथ ही साथी का सहयोग मिलेगा। ध्यान रखें अचानक खूब धन मिल जाए इस उम्मीद में आकर कोई जोखिम लेने से बचें। आप थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं, लेकिन शाम तक अच्छा महसूस करेंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज परिवार में घर के बड़ों का साथ मिलेगा। अपने से उच्च अधिकारी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है, लेकिन धैर्य न खोएं। अपने से वरिष्ठ लोगों का समर्थन मिलेगा। आपका रुझान धार्मिक कार्यों की तरफ रहेगा।

धनु : इस राशि के जातकों के आज के दिन आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आज धर्म व शुभ कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। कार्य-व्यवसाय एवं मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आज भोजन में अनियमितता न रखें। छात्रों को करियर में अच्छे मौके मिलेंगे।

मकर : इस राशि के जातक आज थोड़ा सावधान रहें, किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, अत: आंखें बंद करके किसी पर विश्वास न करें। आप कार्य में अपनी पसंदीदा चीजों की तरफ ध्यान देंगे और अपने क्षेत्र में निपुण बनेंगे। घर में सुखद वातावरण बना रहेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज किसी काम को करने के लिए हौसला बुलंद रहेगा। कारोबार में प्रतिस्पर्धा के मौके बनेंगे। आज अधिक वाद-विवाद में नहीं उलझें और किसी भी कार्य के लिए अधिक आतुर न हों। व्यापार में धन लाभ होने के आसार भी नजर आ रहे हैं।

मीन : इस राशि के जातक आज कारोबार विस्तार की योजनाएं बना सकते हैं, जो लाभकारी सिद्ध होंगी। यात्रा पर जाने से बचें। व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा। उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत लोगों को अभी थोड़ा प्रयास और जारी रखना होगा तथा प्रतीक्षा करनी होगी। क्योंकि फिलहाल उनके लिए अच्छा अवसर दिखाई नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़ें – 16 February – जानें किन राशि के जातकों को आज मिल सकता है वैवाहिक प्रस्ताव

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button