Astrology

15 February – इस राशि के जातक आज किसी को न दें ‘उधार’ वरना हो सकता है नुकसान 

मेष : इस राशि के जातक आज वाहन सावधानी से चलाएं। पड़ोसी से विवाद टालना ही बेहतर होगा। अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृष : इस राशि के जातकों को आज कोई बरगलाने का प्रयास कर सकता है इसलिए सतर्क रहें। कहीं आने जाने से बचें तो ही बेहतर होगा। खुद भी सेफ रहे और परिवार वालों का भी ख्याल रखें।

मिथुन : इस राशि के जातकों के कार्यालय में काम नहीं होने से मन में खिन्‍नता रहेगी। आज किसी सदस्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चिंता रहेगी।

कर्क : इस राशि के जातक आज अभी कहीं यात्रा का कार्यक्रम न बनाएं तो ही बेहतर होगा। किसी से अपनी गुप्‍त बातें शेयर न करें।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज कोई बहकाने का प्रयास कर सकता है। खानपान में सावधानी रखना आवश्‍यक है। विवाद की स्थिति को टालें।

कन्या : इस राशि के जातकों के परिवार में खुशी का क्षण उपस्थित हो सकता है। अचानक हाथ में आया अवसर निकलने से मन में उदासी का भाव रहेगा।

तुला : इस राशि के जातक आज काम का दबाव होने से परेशान रहेंगे। अधिकारी वर्ग की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज किसी को उधार न दें। धन का अपव्‍यय न करें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक रहेगा। प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में निवेश के लिए अभी समय उचित नहीं है।

धनु : इस राशि के जातकों के परिवार में नए मेहमान का आगमन हो सकता है। किसी से व्‍यर्थ विवाद हो सकता है। धनतंगी की नौबत आ सकती है।

मकर : इस राशि के नौकरी पेशा जातकों के लिए आज पदोन्नति की संभावनाएं हैं। पिता की तरफ से लाभ होगा। विदेश यात्रा के लिए समय अनुकूल नहीं है। विवाद न करें।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए आज नए कार्य शुरू करने के लिए और निर्मित योजनाओं को अमल में लाने का उत्तम समय है। व्यापार में लाभ होगा। बकाया वसूली के पैसे वसूल किए जा सकेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों को आज मानसिक भय रहेगा। परिवार के किसी सदस्य के साथ वाद-विवाद होगा। स्त्री वर्ग तथा पानी से दूर रहने की सलाह दी जाती है। ज़मीन जायदाद तथा वाहन आदि की समस्याएं चिंता पैदा करेंगी।

यह भी पढ़ें – 14 February – जानें किस राशि के प्रेमी युगलों के लिए आज का दिन नहीं है शुभ

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button