Astrology

15 April – इस राशि के जातक आज अपने विचारों को सकारात्मक रखें

मेष : इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में आज वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

वृष : इस राशि के जातक आज पेट से संबंधित पहले से कोई समस्या चल रही है तो उपचार में लापरवाही न बरतें। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातक आज हर काम खुद करना चाहेंगे लेकिन ये आदत अच्छी नहीं होती। लोगों का सहयोग लें और साथ काम करने वालों से अच्छा संबंध रखें। दांपत्य जीवन और पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन में दिक्कतें बढ़ेंगी।

कर्क : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप हर काम को खुद करना चाहेंगे, इसलिए ज्यादा ऊर्जा लगाएंगे, जिससे कुछ कामों में सफलता मिलेगी लेकिन आप शारीरिक रूप से परेशानी महसूस कर सकते हैं।

सिंह : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला असर लेकर आएगा। जीवनसाथी के माध्यम से कुछ अच्छी बात आपके समक्ष आएगी। रिश्ता मजबूत होगा। आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा लेकिन सेहत में चली आ रही समस्याएं अब दूर हो सकती हैं। आपके सोचने समझने के ढंग में बदलाव आएगा और यह आपके लिए मुफीद होगा।

तुला : इस राशि के जातक आज दोस्तों के साथ शाम को घूमने बाहर जाए, इससे आपको बहुत फ़ायदा होगा। रिश्ते में प्रेम और रोमांस के अवसर आएंगे। आपका स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है, थोड़ा ध्यान दें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज तनाव के चलते बीमारी से दो-चार होना पड़ सकता है। सुकून महसूस करने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताए। बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

धनु : इस राशि के जातकों को आज अपनी ओर से सबसे अच्छा बर्ताव करने की ज़रूरत है, क्योंकि आपके किसी करीबी का मूड बहुत अनिश्चित होगा। आपके मन में कोई दुविधा होगी जो आपको एकाग्र नहीं होने देगी।

मकर : इस राशि के जातकों को आज बच्चे की पढ़ाई के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। अपने विचारों को सकारात्मक रखें, क्योंकि आपको ‘डर’नाम के दानव का सामना करना पड़ सकता है। नहीं तो आप निष्क्रिय होकर इसका शिकार हो सकते हैं।

कुंभ : इस राशि के जातक आज बेवजह की उलझनों से दूर होकर किसी मंदिर, गुरुद्वारे या किसी भी धार्मिक स्थल पर अपना खाली समय बिता सकते हैं। आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है। इसलिए खुद का ख्याल रखें।

मीन : इस राशि के जातक आज तनाव में आकर कोई निर्णय न लें। यह आपके बच्चों के हितों को हानि पहुँचा सकता है। आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं। लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें – 14 April – जानें किन राशि के जातकों को आज बेकार के खर्चों पर रखना होगा नियंत्रण

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button