Astrology

12 March –  जानें किन राशि के जातकों के आज आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात होंगे ‘सुदृढ़’

मेष : इस राशि के जातक आज किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। पढ़ने में आपका मन नहीं लगता तो पर्यटन क्षेत्र आपके लिए बढ़िया करियर साबित हो सकता है।

वृष : इस राशि के जातकों के लिए आज वो दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है। इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा दिन ख़राब हो सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज महसूस होगा कि शादी के वक़्त किए गए सारे वादे सच्चे हैं। आपका जीवनसाथी आपकी परेशानी में आपका पूरी तरह से साथ देगा।

कर्क : इस राशि के जातक आज ख़ुद का मन किसी रचनात्मक काम में लगाएं। कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले। अच्छा भोजन खाने को मिलेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज अपने जीवनसाथी की वजह से मानसिक अशान्ति का सामना करना पड़ सकता है। समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चित हो सकते हैं।

कन्या : आकस्मिक मुनाफ़े या मेहनत करने से आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। बच्चों के साथ बातचीत और कामकाज में आप कुछ परेशानियाँ महसूस करेंगे। प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं।

तुला : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अपनी महत्वाकांक्षा को समझने और उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने का है। सफलता आपका बेताबी से इंतज़ार कर रही है।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज सामूहिक गतिविधियों में हिस्सा लेंगे जिससे आप नए दोस्त बना सकते हैं। आपके बॉस किसी भी काम में दिलचस्पी नहीं ज़ाहिर करेंगे इसलिए निगाहों में बने रहने के लिए अपना काम अच्छी तरह से करें।

धनु : इस राशि के जातकों के लिए वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है। मेहनत से न घबराएं। आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे।

मकर : इस राशि के जातक आज अपने प्रिय के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें। साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें। अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं, बाहर निकलें और कुछ नए सम्पर्क व दोस्त बनाए।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है। कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों।

मीन : इस राशि के जातक आज होशियारी से निवेश करें। घर और काम का दबाव आपको ग़ुस्सैल और बेचैन बना सकता है। अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है।

यह भी पढ़ें – 11 March- इस राशि के जातक ऐसे लोगों से रहें दूर जो करते हैं ‘धूम्रपान’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button