Astrology

10 May – जानें किन राशि के जातकों की आज आर्थिक मामलों में होगी प्रगति

मेष : इस राशि के जातक आज पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। कर्मचारी या पड़ोसी से तनाव मिल सकता है। अतिथि का आगमन होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। गुरु का मार्गदर्शन और स्नेह आपको मिलेगा।

वृष : इस राशि के जिन जातकों का आज जन्मदिन हैं उनको किसी अपने से पसंदीदा उपहार मिल सकता है जिससे मन प्रसन्न होगा। पिता से किसी बात को लेकर विवाद होने की आशंका है। धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी।

मिथुन : इस राशि के जातक आज किसी बीमारी को छोटा न समझे, भविष्य में ये बड़ा रूप ले सकती है। सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को कार्य में लापरवाही नहीं बर्तनी चाहिए। बड़े अधिकारी कार्य की समीक्षा कर सकते हैं।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में निवेश करना लाभप्रद रहेगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा।

सिंह : इस राशि के जातकों के जीवन में आज भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। यात्रा-देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया जा रहा श्रम सार्थक होगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे।

तुला : इस राशि के जातकों की आज पुराने मित्रों से भेंट होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नये रिश्तों की बात चल सकती है। जिन लोगों की बात पहले से कहीं चल रही है, तो उनकी बात पक्की होने की संभावना है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का दांपत्य जीवन आज सुखमय होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। पुराने मित्रों से भेंट होगी। यात्रा में किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है, सचेत रहें।

धनु : इस राशि के जातक जो मीडिया से जुड़े हैं उन्हें प्रमोशन मिलने की संभावना दिख रही है। जिन लोगों की पहले से प्रमोशन की बात चल रही है, उनको आज शुभ समाचार प्राप्त होगा। दूसरों के साथ अपनी क्षमता से अधिक भलाई न करें, अन्यथा नुकसान हो सकता है।

मकर : इस राशि के जातकों का आज कार्य को गंभीरता से न करना गलतियों का कारण बन सकता है। ऑफिस में बैक-बाईटिंग से बचें। बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद आपके कार्य को बनाने में आपकी सहायता करेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों के आज विरोधी परास्त रहेंगे। किसी अतिथि का आगमन होगा। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। लंबी यात्रा सुखद व उत्साहवर्धक होगी।

मीन : इस राशि के जातक आज दूसरों का अपमान न करें न ही उनको नीचा दिखाएं। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें – 9 May – जानें, किस राशि के जातकों को आज धन की समस्या करेगी परेशान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button