Astrology

1 April – जानें आज किन राशि के जातकों का बढ़ेगा मान-सम्मान

मेष : इस राशि के जातक आज बोलने से पहले अपने शब्दों पर ध्यान दें। किसी भी मुद्दे पर राय देते समय उत्तेजित न हों। अपने कार्य को अंजाम तक पहुंचाएं। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।

वृष : इस राशि के जातक आज व्यवसाय में जोखिम न उठाएं। आज संपत्ति के दस्तावेज पर हस्ताक्षर या मुहर लगाते वक़्त सावधानी बरतें। इस समय फालतू खर्च से बचें। बचत पर अधिक से अधिक ध्यान दें।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज मान-सम्मान बढ़ेगा। मनोरंजन में समय व्यतीत करेंगे। जल्दी से पैसे बनाने के चक्कर में न फंसें। आपको अपने लोगों के बीच अच्छे कार्य करने से प्रसिद्धि मिलेगी।

कर्क : इस राशि के जातक आज दूसरों से ज्यादा अपेक्षा न रखें। नए विचारों के प्रभाव से आज के दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे। नए लोगों से परिचय आपके लिए नए आय के स्रोत खोल सकते हैं।

सिंह : इस राशि के जातक आज फालतू खर्च से बचें एवं बचत पर ध्यान दें। आज नौकरी, व्यवसाय के लिए शुरुआत लाभप्रद रहेगी। किसी खास के साथ यादगार पल बिताएंगे। आध्यात्मिकता की ओर झुकाव रहेगा।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज परिवार से स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। एकाग्रचित होकर अपना कार्य करें। किसी पुराने फंसे हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। दिन भर खुशी की अनुभूति होगी।

तुला : इस राशि के जातक आज करियर में वृद्धि महसूस करेंगे। माता-पिता का ख्याल रखें ताकि व्यर्थ की समस्या का सामना न करना पड़े। दोस्तों और परिजनों की मदद करें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए आज किसी पुराने प्रोजेक्ट या काम को शुरू करने के लिए शुभ समय है। जोश में आकर कोई गलत कदम न उठाएं जिससे कि आपको बाद में पछताना पड़े। कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी।

धनु : इस राशि के जातकों के आज सरकारी कामकाज पूरे होंगे। व्यापार संबंधी काम से बाहर जाएंगे। संयम से काम लें और परिवार वालों को भी समझने का प्रयत्न करें। परिवार में आनंदपूर्वक माहौल बनेगा।

मकर : इस राशि के जातक आज कोई झूठा वादा न करें अन्यथा आने वाले समय में आपको परेशानी हो सकती है। आपके तमाम कार्य सरलतापूर्वक पूरे होंगे। कार्य के बोझ से शारीरिक थकान महसूस करेंगे।

कुंभ : इस राशि के जातक आज घमंड में आकर दूसरों को अपमानित न करें। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे। मानसिक तौर पर ऊर्जावान बनने का प्रयत्न करेंगे एवं जीवन में मधुरता लाने के प्रयास करेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों के मन में आज कुछ नए विचार उत्पन्न हो सकते हैं। आज गुस्से पर नियंत्रण रखें अन्यथा भारी क्षति हो सकती है। मीडिया से जुड़े लोगों के लिए दिन विशेष रूप से लाभकारक होगा।

यह भी पढ़ें – 31 March – इस राशि के जातक आज क्रोध व उत्तेजना पर रखें नियंत्रण

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button